राजस्थान: नौकरी दिलवाने के नाम पर युवाओं के साथ हुई धोखाधड़ी, मामला दर्ज
Advertisement

राजस्थान: नौकरी दिलवाने के नाम पर युवाओं के साथ हुई धोखाधड़ी, मामला दर्ज

भाजपा नेता सुरेंद्रसिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस भर्ती की कोचिंग के नाम पर जोधपुर निवासी पुलिस अधिकारी की पत्नी द्वारा बीकानेर में अर्जुन क्लासेज के नाम से कोचिंग सेंटर खोला गया था.

फाइल फोटो

बीकानेर: जिले में सैंकड़ों युवाओं को गारंटीड सरकारी नौकरी के सपने दिखाकर लाखों रुपये की फीस ऐंठकर फरार हुए कोचिंग सेंटर संचालक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर पीड़ित युवाओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं प्रतिनिधमंडल ने जिला कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग की.

भाजपा नेता सुरेंद्रसिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस भर्ती की कोचिंग के नाम पर जोधपुर निवासी पुलिस अधिकारी की पत्नी द्वारा बीकानेर में अर्जुन क्लासेज के नाम से कोचिंग सेंटर खोला गया था. जिसमें युवाओं को पुलिस में गारंटीड सलेक्शन के नाम पर मोटी फीस वसूल की जाती थी. एक माह पहले सेंटर संचालक सैंकड़ों बेरोजगारों की फीस बटोर कर सेंटर को ताला लगाकर फरार हो गए. उसके बाद से ही ठगी के शिकार हुए नौजवान भटक रहे हैं न तो पुलिस कोई कार्यवाही कर रही है और न ही कोचिंग सेंटर संचालकों से सम्पर्क हो पा रहा है.

वहीं स्टूडेंट्स का कहना है कि हमको सपने दिखाए पैसे एठे और फिर अचानक से गायब हो गए. अब सेंटर के मालिक की कोई ख़बर नहीं है. वहीं आज पीड़ित युवाओं ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर फीस वापिस करवाने, दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने एवम राज्य के दूसरे जिलों में बेरोजगारों को इस लूट से बचाने की मांग की.

Trending news