close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: निकाय चुनावों में युवाओं को मिलेगी अहमियत- अर्जुनराम मेघवाल

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि पार्टी इस बार निकाय चुनाव में युवा चेहरों को प्राथमिकता देगी.

राजस्थान: निकाय चुनावों में युवाओं को मिलेगी अहमियत- अर्जुनराम मेघवाल
सुरेंद्र पाल टीटी ने कहा कल तक 644 आवेदन प्राप्त हो चुके हैं.

रौनक व्यास, बीकानेर: निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और बीकानेर प्रभारी सुरेंद्र पाल टीटी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर आवेदन की प्रक्रिया और संगठन के कमेटी के बारे में जानकारी दी.

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि पार्टी इस बार निकाय चुनाव में युवा चेहरों को प्राथमिकता देगी. साथ ही अनुभवी और पुराने कार्यकर्ताओं पर भी चर्चा की जाएगी. वहीं देवी सिंह भाटी के बयान की बात जब उनसे कि तो उन्होंने कहा कि जिसको भी मताधिकार का उपयोग करने का अधिकार है. वह सभी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र हैं. हालांकि, उन्होंने इस विषय पर ज्यादा बात नहीं की.

सुरेंद्र पाल टीटी ने कहा कल तक 644 आवेदन प्राप्त हो चुके हैं. स्क्रीन कमेटी द्वारा इन सभी आवेदन की जांच की जाएगी. साथ ही आपसी सहयोग से प्रत्याशी तय किया जाएगा और जहां कहीं भी कोई अलग से मामला आएगा उनकी रिपोर्ट प्रदेश स्तरीय कमेटी को सौंप दी जाएगी. बैठक में महापौर और जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे.