close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, बाल-बाल बची जान

बीकानेर(Bikaner) जिले के कोटगेट थाना क्षेत्र के गोगागेट इलाके में छिपों के मोहल्ले में एक घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई.

बीकानेर: चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, बाल-बाल बची जान
ब्लास्ट की वजह से रसोई घर की दीवारों को नुकसान हुआ है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बीकानेर: बीकानेर(Bikaner) जिले के कोटगेट थाना क्षेत्र के गोगागेट इलाके में छिपों के मोहल्ले में एक घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई. आग लगते ही पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. जैसे-तैसे कर घर के लोगों ने बच्चों और महिलाओं को बाहर निकाला और सिलेंडर में लगी आग बुझाने का प्रयास किया. कुछ ही देर में गैस सिलेंडर(Gas Cylinder) ब्लास्ट हो गया. गनीमत रही कि ब्लास्ट के वक्त परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर निकल चुके थे, अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था. 

मकान मालिक ने बताया घर में सुबह की चाय बन रही थी. इस दौरान सिलेंडर लीकेज(Leakage in Cylinder) होने के कारण आग पकड़ ली. उसके बाद आग ने धीरे-धीरे पूरे सिलेंडर को घेर लिया था. कुछ ही देर बाद सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. 

उन्होंने बताया कि रसोई घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया. ब्लास्ट की वजह से रसोई घर की दीवारों को नुकसान हुआ है. आग की सूचना मिलने पर कोटगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा हैं कि कल रात को ही नया सिलेंडर प्रयोग में लाया गया था.