रात होते ही IMO एप्लिकेशन से महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज और फोटो, पुलिस ने दबोचा

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और सायबर सेल की मदद से कुछ ही घंटो में आरोपी दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के साथ उसी के दफ्तर में काम करता है. 

रात होते ही IMO एप्लिकेशन से महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज और फोटो, पुलिस ने दबोचा
आरोपी राहुल कुमार.

राजकोट, (रक्षित): गुजरात पुलिस ने एक ऐसे शख्स को दबोच लिया है, जो सोशल मीडिया के दुरुपयोग से अपनी पहचान छिपाकर साथ में काम करने वाली महिलाओं को आईएमओ एप्लिकेशन में अश्लील मैसेज और फोटो भेजकर उसको परेशान करता था. आखिरकार एक महिला ने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद सायबर सेल की मदद से पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों में दबोचकर सलाखों के पीछे डाल दिया है. 

दरअसल, राजकोट में एक ऑफिस में काम करने वाली महिला ने एक अनजान शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला का आरोप था कि कोई अनजान शख्स पिछले कई महीनों से रात के वक्त आईएमओ एप्लिकेशन में अश्लील मैसेज और फोटो भेजकर उसको परेशान कर रहा है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और सायबर सेल की मदद से कुछ ही घंटो में आरोपी दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के साथ उसी के दफ्तर में काम करता है. 

पुलिस ने बताया आरोपी बिहार का रहने वाला है, जिसका नाम राहुल कुमार है. आरोपी महिला के साथ एक ही दफ्तर में काम करता है. पूछताछ में पुलिस ने बताया कि करीब दो साल से वो महिला को जानता था और कुछ महीने पहले ही उसने महिला को करना शुरू कर किया.

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी को इस बात की जानकारी थी, आईएमओ एप्लिकेशन के जरिए अपनी पहचान छुपाई जा सकती है. इसका फायदा उठाकर उसने अपनी सहकर्मी को अश्लील मैसेज और फोटो भेजना शुरू कर दिया. आरोपी ने इस बात को कबूला कि उसने पांच से ज्यादा महिलाओं को इस तरह के अश्लील मैसेज और फोटो भेजे हैं.   

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. पीड़ित महिलाओं ने पुलिस से ये मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.