close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अभिभाषक संघ के धरने पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सीएम से की मुलाकात, रखी मांग

बानसूर के न्यायालय परिसर में अभिभाषक संघ की ओर से पिछले 11 दिनों से चल रहे धरना-प्रदर्शन को लेकर जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajwardhan Singh Rathore)ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)से मुलाकात की.

अभिभाषक संघ के धरने पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सीएम से की मुलाकात, रखी मांग
राठौड़ ने सीएम को एक ज्ञापन सौंपा है. (फाइल फोटो)

जयपुर: बानसूर के न्यायालय परिसर में अभिभाषक संघ की ओर से पिछले 11 दिनों से चल रहे धरना-प्रदर्शन को लेकर जयपुर (ग्रामीण) सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajwardhan Singh Rathore)ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)से मुलाकात की. 

इस दौरान बानसूर अभिभाषक संघ के सदस्यों व बानसूर संघर्ष समिति के सदस्यों द्वारा बानसूर की मांगो को लेकर सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक ज्ञापन सौंपा. 

गौरतलब है कि धरना-प्रदर्शन के चौथे दिन सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड अभिभाषक संघ की ओर से दिये जा रहे धरना-प्रदर्शन मे पहुंचकर अभिभाषक संघ के सदस्यों को मांगो को लेकर आश्वस्त किया था. वहीं अभिभाषक संघ के सदस्यों ने बानसूर विधायक के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया.

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड ने कहा कि बानसूर के अंदर पुलिस को लेकर एक नया जिला बना है. नये जिले बनने की जरूरत है क्योंकि बदमाश बार्डर पार करके हरियाणा में चले जाते हैं. जिले बनने के साथ साथ यह बात ध्यान रखने की है जो साधारण व्यक्ति है उसके एसपी का दफ्तर हैं वो नजदीक होना चाहिए. बानसूर को भिवाड़ी मे कर दिया गया जो बानसूर से 150 किमी है जबकि अलवर 50 किमी है जिससे प्रशासन को सोच विचार करके इसको वापस ठीक करना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि भिवाड़ी तक जाने के लिए यातायात का संसाधन नहीं है और जो एसडीएम कार्यालय के पास के गांव हैं उनको वहीं जोड़ा जाए. इस मुद्दे को लेकर राठौड़ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आश्वासन भी दिया है कि इस पर कार्य किया जाएगा.