रेंजर साहब की पत्नी को क्वारंटीन सेंटर में चाहिए VIP ट्रीटमेंट, की AC की मांग, खाने को नहीं लगाया हाथ

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के रेंजर रामटेके की पत्नी 26 मई को दिल्ली से फ्लाइट लेकर रायपुर आई थी. जिसके बाद वह अपने घर मुडपार ग्राम पहुंची. वहां पहुंचने के बाद उन्हे क्वारंटीन सेंटर में रहने के लिए कहा गया. जिसपर उन्होंने काफी नखरे दिखाए. 

रेंजर साहब की पत्नी को क्वारंटीन सेंटर में चाहिए VIP ट्रीटमेंट, की AC की मांग, खाने को नहीं लगाया हाथ
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: विश्वव्यापी महामारी कोरोना ने जहां एक तरफ लाखों मजदूरों से उनकी रोजी-रोटी और घर छीन लिए हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ VIP लोग ऐसे भी हैं जिन्हें क्वारंटीन सेंटर में लजीज खाना और AC की व्यवस्था चाहिए. ऐसा ही मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के कांकेर से जहां नरहरपुर के मुडपार गांव में बने क्वारंटीन सेंटर में दिल्ली से आई रेंजर साहब की पत्नी ने अपनी अजीबो गरीब डिमांड्स रख कर सरपंच की नाक में दम कर दिया.

ये भी पढ़ें-रमन सिंह का CM बघेल को जवाब- अब आपकी सरकार है, झीरम घाटी कांड का राज खोलें

दरअसल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के रेंजर रामटेके की पत्नी 26 मई को दिल्ली से फ्लाइट लेकर रायपुर आई थी. जिसके बाद वह अपने घर मुडपार ग्राम पहुंची. वहां पहुंचने के बाद उन्हे क्वारंटीन सेंटर में रहने के लिए कहा गया. जिसपर उन्होंने काफी नखरे दिखाए. बड़ी मशक्कत के बाद रेंजर साहब की पत्नी को समझा बुझा कर गांव के स्कूल मे बनाये क्वारंटीन सेंटर में लाया गया.

हैरान कर देने वाली बात ये रही कि यहां पर भी उनके नखरे कम नहीं हुए. बल्कि रेंजर की पत्नी ने अपने लाइफस्टाइल दिखा कर अपना रुतबा झाड़ने की की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि रेंजर की पत्नी ने सबसे पहले टॉयलेट को लेकर बाते बनाईं. उनका कहना था, 'टॉयलेट के लिए मैं उतना दूर पैदल नहीं जा सकती.' इसके बाद जब खाने की बारी आई तो रेंजर साहब की पत्नी ने उसे हाथ तक नहीं लगाया.

सरपंच सुमित्रा वट्टी के मुताबिक VIP मेडम ने उन्हें धमकी दे डाली. उनका कहना था कि,'मैं कलेक्टर से शिकायत करूंगी और मीडिया बुलाऊंगी. इसके बाद सुमित्रा वट्टी ने पंचायत के कूलर की व्यवस्था की तो रेंजर की पत्नी का कहना था कि उन्हें केवल AC की ही आदत है.

Watch LIVE TV-