close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान उपचुनाव रिजल्ट को सचिन पायलट ने बताया बेहतर, कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय

उन्होंने कहा कि मंडावा की शानदार जीत और खींवसर में शानदार तरीके से लड़े गए चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की मेहनत है.

राजस्थान उपचुनाव रिजल्ट को सचिन पायलट ने बताया बेहतर, कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय
कांग्रेस नेता सचिन पायलट. (फाइल फोटो)

जयपुर: उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने राजस्थान के उपचुनाव परिणाम(Rajasthan By Elections Result) पर  अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. पायलट ने कहा है राजस्थान के उपचुनाव में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि मंडावा की शानदार जीत और खींवसर में शानदार तरीके से लड़े गए चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की मेहनत है.

पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता ने राजस्थान सरकार(Rajasthan Government) के कामकाज पर मुहर लगाई है. पायलट ने यह भी कहा कि विपक्ष में थे तभी सभी उप चुनाव जीते थे सत्ता में भी कांग्रेस पार्टी लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

सचिन पायलट ने हरियाणा और महाराष्ट्र के नतीजों को लेकर कहा देश के मतदाता समझदार हैं. उन्होंने बीजे़पी को आईना दिखाया है हवा में उड़ने वाले नेताओं को धरातल उतार दिया है. पायलट ने कहा कि दोनों ही राज्यों में कुछ कमी रह गई अन्यथा कांग्रेस की सरकार बनती. देश में जिस तरह से आर्थिक हालात हैं अगर पास वाले अभी भी आत्मचिंतन नहीं किया आने वाले राज्यों के चुनाव में कहीं भी बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी.  

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा की 2 सीटों पर 21 अक्टूबर को चुनाव हुआ था. इस दौरान 1 सीट पर कांग्रेस ने और 1 सीट पर एनडीए समर्थित आरएलपी ने जीत हासिल की है.