close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिना इजाजत के ही किन्नर कैलाश यात्रा पर निकल गए थे 5 युवक, रास्ते में हुआ हादसा और...

एसडीएम कल्पा सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि कुमारसैन निवासी पीयूष की मौत हुई है. चार युवक शिमला जिले के कुमारसैन के हैं और लापता युवक हरियाणा का रहने वाला है. 

बिना इजाजत के ही किन्नर कैलाश यात्रा पर निकल गए थे 5 युवक, रास्ते में हुआ हादसा और...
मामले की जानकारी के बाद अब प्रशासन जागा है और आनन-फानन में आज बैठक बुलाई गई है.

किन्नौर (विशेषर नेगी) : हिमाचल प्रदेश के किन्नर कैलाश यात्रा में निकले पांच युवको में से एक की मौत हो गई है, जबकि एक लापता बताया जा रहा है. किन्नौर जिला प्रशासन की ओर से एक टीम इन्हें रेस्क्यू और लापता युवक की तलाश में गई है. फिलहाल, मृतक और लापता युवक की पहचान हो गई है.

बिना अनुमित यात्रा पर गए थे पांचों युवक
जानकारी के अनुसार, प्रशासन के अनुमति बिना चोरी छुपे ये सभी पांचों युवक किन्नर कैलाश यात्रा पर गए थे. एसडीएम कल्पा सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि कुमारसैन निवासी पीयूष की मौत हुई है. चार युवक शिमला जिले के कुमारसैन के हैं और लापता युवक हरियाणा का रहने वाला है. 

अधिकारियों ने बुलाई इमरजेंसी बैठक
मामले की जानकारी के बाद अब प्रशासन जागा है और आनन-फानन में आज बैठक बुलाई गई है. प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि आधिकारि किन्नर कैलाश यात्रा 11 जुलाई से रखी गई है. उन्होंने कहा कि यह पांचों युवक बिना किसी सूचना के ही यात्रा पर निकल गए थे, जिसके कारण यह हादसा हुआ. फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी 3 के रेस्क्यू में जुट गए हैं.