close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : अलगाववादी नेता गिलानी को भरी मीटिंग में बताया पाखंडी, कहा-लोग डरते हैं हुर्रियत से

सीआरपीएफ के वाहन के नीचे आ जाने के कारण एक शख्स की मौत के बाद घाटी में हालात फिर से तनावपूर्ण हैं.

VIDEO : अलगाववादी नेता गिलानी को भरी मीटिंग में बताया पाखंडी, कहा-लोग डरते हैं हुर्रियत से

नई दिल्ली : कश्मीर में सीआरपीएफ के वाहन पर पत्थरबाजी के घटना में मारे गए एक शख्स की मौत के बाद हालात फिर से तनावपूर्ण हो गए हैं. उसके बाद घाटी में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मारे गए पत्थरबाज का एक रिश्तेदार हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी को खूब खरी खोटी सुना रहा है. हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि ये वीडियो किस समय का है.  

दरअसल कश्मीर में कुछ दिन पहले सीआरपीएफ के वाहन पर पत्थरबाजी हुई थी. जब पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों की गाड़ी को घेर लिया तब सीआरपीएफ जवान ने अपना वाहन वहां से निकालने की कोशिश की और उसमें कुछ लोग गाड़ी के नीचे आ गए. इसमें घायल हुए एक शख्स की मौत हो गई. इसके बाद से ही घाटी में अशांति फैली हुई है. एक बार फिर से जगह जगह पत्थरबाजी हो रही है. इसके साथ ही घाटी में अलगाववादी नेता सक्रिय हो गए हैं.

इसी सिलसिले में एक बैठक थी. इसमें एक शख्स गिलानी के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा दिखा रहा है. वह सैयद अली शाह गिलानी के पाखंड पर भी सवाल उठा रहा है. वह वीडियो में कह रहा है कि गिलानी डीपीएस की छात्रा को रोल मॉडल बता रहे हैं. गौरतलब है कि अभी हाल में शब्बीर शाह की बेटी ने सीबीएसई की परीक्षा में कश्मीर में टॉप किया है.

VIDEO : आतंकियों की मौत पर कश्मीर में फिर बवाल, सेना पर बरसाए पत्थर

वह शख्स गिलानी जैसे नेताओं पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहता है कि गिलानी ही हमसे कहते थे कि अपने बच्चों को क्रिश्चियन स्कूल में मत भेजो. अब वह खुद क्या कर रहे हैं. वह कश्मीर के वर्तमान हालात के लिए भी हुर्रियत को ही दोष दे रहा है. उसका कहना है कि लोग अब कश्मीर में हुर्रियत के नाम से डरने लगे हैं.