close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए रिटायर्ड पुलिस अधिकारी, मामला दर्ज

थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजमेर के प्रतापनगर निवासी पुलिस अधिकारी अजीत सिंह के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक से 10000 रुपए निकालने पहुंचे थे.

अजमेर: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए रिटायर्ड पुलिस अधिकारी, मामला दर्ज
पुलिस ने दोनों ही मामलों में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अजमेर: राजस्थान के अजमेर की कोतवाली थाने में ऑनलाइन ठगी की दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. पहला मामला रिटायर्ड पुलिस अधिकारी ने 518000 रुपए की ऑनलाइन ठगी का दर्ज कराया है. वहीं, दूसरा मामला नगीना बाग की संजय गर्ग ने दर्ज कराया उसके अनुसार क्रेडिट कार्ड से 80000 रुपए की ऑनलाइन ठगी की वारदात की गई पुलिस ने दोनों ही प्रकरणों में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

पहले मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजमेर के प्रतापनगर निवासी पुलिस अधिकारी अजीत सिंह के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक से 10000 रुपए निकालने पहुंचे थे. ट्रांजैक्शन नहीं होने की शिकायत उन्होंने बैंक प्रबंधन को दी जिन्होंने रुपए वापस आने के लिए आश्वस्त किया.

वहीं दूसरी ओर अज्ञात बदमाश द्वारा बैंक की पूरी डिटेल ले ली गई. जिसके बाद चोरों ने पैसे आने की बात कहते हुए अलग अलग चार ट्रांजैक्शन के माध्यम से 518000 की ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस बैंक प्रबंधन के साथ ही अलग-अलग पहलुओं पर तफ्तीश में जुटा है. जिससे कि पीड़ित अजीत सिंह की पेंशन का पैसा वापस मिल सके.

जबकि, दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का ही है. यहां की नगीना बाग के रहने वाले संजय गर्ग ने बताया कि उनकी क्रेडिट कार्ड से अज्ञात बदमाशों ने 80000 रुपए निकाल लिया. जिसकी जानकारी उन्हें मैसेज के माध्यम से मिली है. पुलिस ने दोनों ही मामलों में शिकायत दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. जिससे की ठगी की वारदात को जल्द से जल्द खोल कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके. वहीं, राजस्थान पुलिस ने ऑनलाइन ठगी को लेकर सतर्क रहने की अपील की है.