close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चम्बा: बस के ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

आज सुबह चम्बा से चुराह बैरागढ़ जा रही निजी बस आगे से आ रही ओवर स्पीड कार को बचाते बचाते दुर्घटना ग्रस्त होते-होते बची

चम्बा: बस के ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

चम्बा/शिव शर्मा: आज सुबह चम्बा से चुराह बैरागढ़ जा रही निजी बस आगे से आ रही ओवर स्पीड कार को बचाते बचाते दुर्घटना ग्रस्त होते-होते बची. इस बीच कार जिसमें की जरूरत ये अधिक लोग बैठे हुए थे, कार तो फर्राटे के साथ निकल गई जबकि निजी बस के चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए उस बस को वहीं रोक दिया. मिली जानकारी के अनुसार यह निजी बस अगर एक से दो फुट आगे चली जाती तो यही बस सवारियों सहित सैकड़ो फीट नीचे चली जाती और बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. हालंकि इस बीच चम्बा तीसा मार्ग लगातार दो घंटे सभी बसों की आवाजाही भी ठप रही.

तभी दूसरी और से एक और निजी बस आई और वहीं पर फंसी बस को दूसरी बस के साथ रस्सा बांधकर बाहर निकला गया. देर रात समूचे चम्बा जिले में इतनी कर तेज और भारी बारिश हुई है कि रावी नदी तो क्या उसके साथ बहने वाली साल नदी तो वंही आसपास बहने वाले छोटे मोटे नाले भी तेज उफान लिए हुए बह रहे थे.

निजी बस ऑपरेटर के प्रधान ने सभी गाड़ी चलाने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि, आज कल बरसात का मौसम है और सड़कों में लगाए गए डंगे पानी की वजह से खोखले हो जाते और थोड़ा ज्यादा वजन पड़ने से धस सकते है. इसलिय जिंदगी बड़ी अनमोल है और गाड़ियों को धीरे चलाने में ही भलाई है.