close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र के नासिक में हुआ सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 25 घायल

बताया जा रहा है कि दो आयशर पिकअप गाड़ियां एक-दूसरे से टकराने के कारण यह हादसा हुआ.

महाराष्ट्र के नासिक में हुआ सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 25 घायल
घटना के समय़ दोनों गाड़ियों की गति काफी तेज थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक शहर के चांदवड इलाके में शनिवार को एक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 घायल हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही दो आयशर पिकअप गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गई. जिस कारण यह हादसा हुआ. घायलों का इलाज स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है. 

सूत्रों के अनुसार, सड़क हादसे में घायल और मृतक मन्नत की पूजा करने देवी के मंदिर में जा रहे थे. इस दौरान वे सड़क दूर्घटना के शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि एक पिकअप गाड़ी में 30 से अधिक लोग सवार थे. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना के समय़ दोनों गाड़ियों की गति काफी तेज थी. जिस कारण पिंपळगाव के पास दोनों वाहन एक-दूसरे के सामने आएं, तो चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया. घटना के बाद यहां का नजारा काफी भयावह था. इनमें से एक आयशर गाडी में नाशिक के टाकळी गांव के निवासी यात्रा कर रहे थे. 

वहीं, सड़क दुर्घटना में दोनो गाड़ी के ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हैं. घटना में घायलों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है. 

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ घायलों की स्थिती काफी गंभीर है. जिस कारण उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना का कारण इन सवारी गाड़ियों में क्षमता से ज्यादा लोगों का सवार होना माना जा रहा है.