महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत
Advertisement

महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत

सगाई कर लौट रहे इन लोगों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी खुशियां इस तरह से मातम में बदल जाएंगी. 

महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत

श्रीकांत राऊत, यवतमाल: महाराष्ट्र के यवतमाल में कलंब रोड पर एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे. घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है. पूरा परिवार घर के एक सदस्य की सगाई कर वापस गांव लौट रहा था. सगाई कर लौट रहे इन लोगों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी खुशियां इस तरह से मातम में बदल जाएंगी. 

जानकारी के मुताबिक, कलंब इलाके के रहने पिसे परिवार के नितिन पिसे की शादी यवतमाल के कांबले परिवार में तय हुई थी. सोमवार को पूरा परिवार सगाई के लिए दूल्हन के घर गया था. वापसी के समय नागपुर से यवतमाल की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एसयूवी को टक्कर मार दी.
 

दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसयूवी के परखच्चे उड़ गए वहीं, ट्रक का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में 9 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

fallback

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में 32 साल की सोनाली शैलेष बोडाडे और 52 साल के रमेश सूथल शामिल हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद से ही पिसे परिवार के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

Trending news