close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा को लेकर शिवसेना ने फिर छेड़ा भूमि पुत्र बनाम परप्रांतीय विवाद

पुणे में आरआरबी ने 200 से अधिक छात्रों को ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान हॉल टिकट होने के बावजूद परीक्षा में नहीं बैठने दिया था.

रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा को लेकर शिवसेना ने फिर छेड़ा भूमि पुत्र बनाम परप्रांतीय विवाद
शिवसेना ने आरआरबी मुंबई के खिलाफ किया प्रदर्शन

नित्यानंद शर्मा, मुंबईः शिवसेना सांसद अनिल देसाई शुक्रवार को मुम्बई स्थित रेलवे भर्ती बोर्ड के चेयरमैन से मिलने पहुंचे. इस दौरान शिवसैनिकों ने रेलवे के पुलिसकर्मियों को गाली दी और बदसलूकी की है. बता दें कि पुणे में ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान आरआरबी ने 200 से ज्यादा छात्रों को हॉल टिकट होने के बावजूद बैठने नहीं दिया था. इसका भी शिवसेना ने विरोध किया और इस बात से ही चेयरमैन को अवगत कराने के लिए देसाई गए थे.  इसके साथ उनका यह भी उद्देश्य रहा कि भूमिपुत्र मराठी छात्रों के साथ ऐसा भेदभाव क्यों हो रहा है.

चेयरमैन ऑफिस के बाहर पुलिसकर्मी ने आये हुए लोगों से मिलने की वजह जानी और कौन मिलना चाहता है, उनके नाम जाने. लेकिन चेयरमैन के मिलने को लेकर रिप्लाई आने तक का भी शिवसैनिक इन्तजार नहीं किया और वह मौजूद पुलिसकर्मियों को शिवसैनिकों ने गंदी गालियां दी.

शिवसेना ने यह मुद्दा भी उठाया की एग्जाम दिवाली के समय ही क्यों होता है? रेलवे बोर्ड का एग्जाम छठ पूजा के समय क्यों नहीं होता?

अनिल देसाई ने प्रोटेस्ट करते हुए यह चेतावनी भी दी कि ये परीक्षा फिर से होनी चाहिए और दीपावली के मौके पर ऐसी कोई भी परीक्षा आनेवाले समय मे नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हुआ तो रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे.