close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: सरदार पटेल की जयंती पर बीजेपी ने रन फॉर यूनिटी का किया आयोजन

सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती के मौके पर पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. पिंक सिटी में रन फॉर यूनिटी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

जयपुर: सरदार पटेल की जयंती पर बीजेपी ने रन फॉर यूनिटी का किया आयोजन
रन फॉर यूनिटी के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया. (फोटो साभार:twitter)

जयपुर: देश के पहले गृहमंत्री सरदार पटेल की जयंती पर राजधानी जयपुर(Jaipur) में भी बीजेपी(BJP) की तरफ से रन फॉर यूनिटी(Run For Unity) का आयोजन किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया(Satish Poonia) ने दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया. आखिरी समय में रन फॉर यूनिटी के रूट में कुछ बदलावों के बाद इसे रवाना किया गया.

इस दौरान बीजेपी(BJP) के तमाम कार्यकर्ता और नेता स्टेच्यू सर्किल पर इकट्ठा हुए. पूनिया ने कहा कि सरदार पटेल ने जिस तरह देसी रियासतों का एकीकरण किया और एक अखंड देश का निर्माण किया, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. पूनिया ने ये भी कहा कि देश में एकजुटता बनाए रखने का संदेश देने के लिए देशभर में इस तरह की एकता दौड़ का आयोजन किया गया है.

सरदार पटेल की जयंती के मौके पर राजधानी जयपुर में ही कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. बीजेपी की ओर से आयोजित रन फॉर यूनिटी पहले 7 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन दौड़ के समय में थोड़ा बदलाव करना पड़ा.

एकता दौड़ तकरीबन पौन घंटे की देरी से शुरू हुई. रूट में बदलाव और देरी पर बीजेपी नेताओं ने इसे सामान्य बात बताया और कहा कि इतनी देरी से कोई फर्क नहीं पड़ता. जब मकसद एकता और एकजुटता का संदेश देना हो, तो देरी मायने नहीं रखती.