राजस्थान: सलमान को सोपु गैंग ने हिरण मामले में सोशल मीडिया पर दी थी धमकी

फिल्म अभिनेता सलमान खान को मिली धमकी के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है. 

राजस्थान: सलमान को सोपु गैंग ने हिरण मामले में सोशल मीडिया पर दी थी धमकी
धमकी के बाद पुलिस सतर्क दिख रही है. (फोटो साभार: Videograb/youtube)

भवानी भाटी, जोधपुर: फ़िल्म अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को सोपू गैंग(Sopu Gang) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर दी धमकी दी थी. सोपू गैंग के फेसबुक पेज पर शूटर गेरी ने यह चेतावनी जारी की थी. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद सतर्क हुई. पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है. आपको बता दें कि  27 सितंबर जोधपुर सेशन कोर्ट में होने वाली सुनवाई में एक्टर सलमान नहीं पहुंचे थे.

जानिए क्या है मामला
पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस और उससे जुड़ी गैंग स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाबी यूनिवर्सिटी यानि सोपू की ओर से एक बार फिर सलमान खान को सोशल मीडिया पर चेतावनी या यूं कहे की धमकी मिली थी.

सोशल मीडिया पर सोपू गैंग और गैंगस्टर गेरी शूटर के फेसबुक पेज पर फ़िल्म अभिनेता सलमान खान के चित्र पर लाल क्रॉस लगाकर लिखा था कि "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन विश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू की अदालत में तू दोषी है सलमान." इसके बाद फिर सलाम शहीदा नु? लिखकर पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद जोधपुर कमिश्नर पुलिस भी सतर्क हो गई थी.

फेसबुक पर धमकी के बाद आयुक्त पुलिस भी इसके बारे में जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस की साइबर सेल इस पेज के बारे में पड़ताल कर रही है. इससे पहले पंजाब हरियाणा के गेगेस्टर लॉरेंस ने मीडिया के सामने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

आपको बता दें कि प्रदेश में लॉरेंस के साथ ही सोपू गैंग भी सक्रिय हुई थी, ऐसे में इस धमकी को लॉरेंस की धमकी से भी जोड़कर देखा जा रहा है. काकानी हिरण शिकार प्रकरण में सलमान खान को भले ही सीजेएम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुना दी हो, इस सजा के खिलाफ सलमान खान की सेशन कोर्ट जोधपुर जिला में अपील पेंडिंग है.