close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय निरुपम ने आखिर किस नेता पर साधा निशाना! ट्वीट से मचा मुंबई कांग्रेस में हड़कंप

मुंबई में हुई राहुल गांधी की रैली के दौरान अपने गैरमौजूदगी पर संजय निरूपम सोशल मीडिया के जरिए सफाई तो दी लेकिन किसी और पर भी सवाल खड़े कर दिए. 

संजय निरुपम ने आखिर किस नेता पर साधा निशाना! ट्वीट से मचा मुंबई कांग्रेस में हड़कंप
कांग्रेस नेता संजय निरुपम (फाइल फोटो साभार - ANI)

मुंबई: कांग्रेस जहां महाराष्ट्र (Maharashtra) में फिर से सत्ता में आने के लिए कोशिश कर रही हैं वहीं चुनावी प्रचार के बीच में भी मुंबई कांग्रेस (congress) की अंर्तकलह बार-बार सामने उभर कर आज जाती है. इस बार कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay nirupam) के ट्वीट ने कांग्रेस में हंगामा खड़ा कर दिया. 

दरअसल मुंबई में हुई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैली के दौरान संजय निरूपम के गायब रहने पर जब सवाल खड़े होने लगे तो उन्होने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी लेकिन किसी और पर भी सवाल खड़े कर दिए. 

संजय निरुपम ने राहुल गांधी की रैली में अपनी गैरमौजूदगी की सफाई देते हुए ट्विटर पर लिखा की एक पारिवारिक फंक्श्न की वजह से वह रैली में शामिल नहीं हो सके. संजय निरुपम ने कहा कि इसकी सूचना उन्होंने पहले ही राहुल गांधी को दे दी थी. 

sanjay nirupam tweet

संजय निरुपम ने कहा कि राहुल गांधी उनके लीडर हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन इसके बाद उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए लिखा 'वह निकम्मा क्यों गैर हाजिर था '

निरुपम के इस ट्वीट के बाद से कांग्रेस में हड़कंप मच गया. सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा हुई. कयास लगाए जाने लगे कि उनके निशाने पर कौन सा नेता है. सूत्रों की मानें तो संजय निरूपम का निशाना मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) हो सकते हैं क्योंकि वह भी राहुल गाधी की रैली से गायब थे।   

बता दें हाल ही में संजय निरूपम ने भी आरोप लगाया था कि पार्टी में चुगली करने वालों का बोलवाला है और राहुल गांधी के करीबियों को जानबूझ कर किनारे किया जा रहा है. हालांकि कांग्रेस ने निरूपम के इस आरोप को खारिज कर दिया था.