संजय राउत ने ली चुटकी, फडणवीस को विरोधी दल का नेता बनने की दी बधाई

राज्यसभा सदस्य संजय राउत भाजपा नेताओं की चुटकी ले रहे हैं.

संजय राउत ने ली चुटकी, फडणवीस को विरोधी दल का नेता बनने की दी बधाई
मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह से पहले से संजय राउत, आदित्य ठाकरे और सुप्रिया सुले.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद अब पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत भाजपा नेताओं की चुटकी ले रहे हैं. उन्होंने फडणवीस को विरोधी दल का नेता बनने की बधाई दी. संजय राउत ने गुरुवार की देर शाम एक ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस के चुनाव के दौरान दिए उस बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें वह कहते थे कि राज्य में विपक्ष पूरी तरह गायब है.

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, "महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई..! "

दरअसल, उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर गुरुवार को शपथ ग्रहण की. वह ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री हैं. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम 6.40 बजे उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. उद्धव के बाद कैबिनेट के अन्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई.

उद्धव के शपथ ग्रहण समारोह में खास तौर पर पहुंचे फडणवीस, नहीं दिखे BJP के बड़े नेता

महाराष्ट्र में लगातार एक महीने से चल रही सियासी उठापठक पर आज विराम लग गया. एनसीपी और कांग्रेस के सहयोग से शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे राज्य के 18वें मुख्यमंत्री बन गए हैं. खास बात यह रही कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बने. सियासी कड़वाहट को भुलाकर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल भी मंच पर नजर आए. हालांकि, इन दोनों के अलावा बीजेपी का कोई बड़ा नेता समारोह में नहीं पहुंचा.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.