मुंगेर मामले पर शिवसेना का बीजेपी पर हमला, बोले महाराष्ट्र होता तो....
Advertisement

मुंगेर मामले पर शिवसेना का बीजेपी पर हमला, बोले महाराष्ट्र होता तो....

लेख के मुताबिक 'गोलीकांड की घटना गैरबीजेपी शासित राज्य में होती तो अबतक राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग हो गई होती. इसकी सीबीआई जांच के लिए बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल राजभवन जा चुका होता. 

फाइल फोटो

मुंबई : बिहार के मुंगेर गोलीकांड (Munger Firing) को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना के मुखपत्र सामना (Saamana) में लिखा गया है कि बीजेपी की तरफ से ऐसा व्यवहार हो रहा है कि जो कुछ हमारा है वो अच्छा है और जो दूसरों का है वो खराब है. बिहार,उत्तर प्रदेश और हरियाणा में जो कुछ हो रहा है उसे देखते हुए वहां कानून का राज बचा है क्या?  

  1. मुंगेर गोलीकांड पर शिवसेना की प्रतिक्रिया
  2. हिंदुत्व को लेकर सामना में बीजेपी पर हमला 
  3. BJP शासित राज्यों में कैसा कानून: साममा

सुशासन की नीयत पर सवाल
सामना में आगे लिखा गया है कि बिहार, उत्तर प्रदेश और हरियाणा बीजेपी शासित राज्य हैं इसलिए वहां सबकुछ ठीक है. गड़बड़ तो सिर्फ महाराष्ट्र, पंजाब, पश्चिम बंगाल और राजस्थान में है. बिहार के मुंगेर में दुर्गा विसर्जन के दौरान जिस तरह गोलीबारी हुई, वैसा कुछ महाराष्ट्र या पश्चिम बंगाल में होता तो घंटा बजाओ छाप खोखले हिंदुत्ववादियों ने नंगा नाच कर दिया होता. 

हिंदुत्व के हवाले से पलटवार
लेख के मुताबिक 'गोलीकांड की घटना गैरबीजेपी शासित राज्य में होती तो अब तक राष्ट्रपति शासन की मांग हो गई होती. बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल CBI जांच की मांग करने के लिए राजभवन जा चुका होता. घंटाबाज हिंदुत्ववादियों मुंगेर में दुर्गा पूजा (Durga Puja) यात्रा पर हुई गोलीबारी पर तुम्हारा मुंह क्यों बंद है.'

बकौल संजय राउत मुंगेर मामले पर राज्यपाल और बीजेपी किसी ने चर्चा भी नहीं की, इसलिए वो राज्यपाल से अनुरोध करेंगे, 'वो वहां के राज्यपाल से बात कर लें कि क्या वो सेक्युलर हो गए.'

LIVE TV
 

Trending news