close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर पहुंची सपना चौधरी, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस

हरियाणवी मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी गुरुवार को एंड टीवी पर शुरू होने जा रहे टीवी सीरियल 'गुड़िया' हमारी सभी पे भारी के प्रमोशन के लिए खासतौर पर इंदौर पहुंची. 

इंदौर पहुंची सपना चौधरी, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस
(फाइल फोटो)

भोपाल: हरियाणवी मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी गुरुवार को एंड टीवी पर शुरू होने जा रहे टीवी सीरियल 'गुड़िया' हमारी सभी पे भारी के प्रमोशन के लिए खासतौर पर इंदौर पहुंची. इस दौरान सपना ने शो की कलाकार सारिका बहरोलिया के साथ तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर जमकर डांस भी किया. इस दौरान सपना चौधरी मीडिया के सवालो से बचती भी दिखी..दरअसल जानी माने हरियाणवी सिंगर,डांसर सपना चौधरी गुड़िया उफ्फ सारिका बहरोलिया गुड़िया हमारी सभी पर भारी शो सीरियल को प्रमोट करने के लिए इंदौर आई.

इस सीरियल में एक्‍ट्रेस सारिका बहरोलिया लीड किरदार यानी गुड़ि‍या के किरदार में नजर आएंगी. वहीं एक्‍टर सरताज गिल मुद्दु के किरदार में समता सागर के किरदार में नजर आएंगे. कहानी दर्शकों को गुड़िया के मस्ती भरे सफर पर ले जाएगी, जिसे बुंदेलखंड के देसीपन,रहन-सहन,किरदार,जीवन जीने के तरीके के साथ बुना गया है.

सारिका बहरोलिया छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही है और ऐसे में हरियाणवी मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के साथ ने उनका मनोबल ओर बढ़ा दिया. गुड़िया के दोनों मुख्य किरदार सपना चौधरी के आने से बेहद खुश हुए और उन्हें अपने शो के लिए लक्की मान रहे है.