close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड के नए 'कूली' की फैन हुई सारा अली खान, शेयर की यह तस्वीर...

तस्वीर के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा, 'जब उनके शब्द आपको अभिनय सिखाते हैं, लेकिन उनका हाव-भाव आपको कैमरा फेस करना सिखाता है.'

बॉलीवुड के नए 'कूली' की फैन हुई सारा अली खान, शेयर की यह तस्वीर...
सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ थी.

नई दिल्ली: सारा अली खान ने अपनी अगली फिल्म 'कूली नं. 1' के साथी कलाकार वरुण धवन की तारीफ की है. बुधवार को सारा ने वरुण के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की.

तस्वीर में सारा अली खान चटख पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. वह वरुण की तरफ देख रही हैं, जबकि वरुण धवन कैमरे की तरफ देख रहे हैं. अभिनेता ने भी पीले और नीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. तस्वीर के कैप्शन में सारा ने लिखा, 'जब उनके शब्द आपको अभिनय सिखाते हैं, लेकिन उनका हाव-भाव आपको कैमरा फेस करना सिखाता है.'

 

दोनों कलाकार निर्देशक डेविड धवन की आगामी फिल्म 'कूली नं. 1' में नजर आएंगे. बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ थी. इसमें उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ थी. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा. लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुशांत ने अब सारा से कुछ ऐसी दूरी बनाई है कि अब वह उनके साथ कोई फिल्‍म क्‍या बल्कि एड-फिल्‍म भी नहीं करना चाहते.

दरअसल, एक न्‍यूज पोर्टल की खबर के अनुसार सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने एक इलेक्‍ट्रोनिक्‍स कंपनी के विज्ञापन को सिर्फ इसलिए मना कर दिया था क्‍योंकि इस विज्ञापन में उन्‍हें सारा के साथ काम करना था. याद दिला दें कि सारा, सुशांत की सिर्फ को-स्‍टार ही नहीं रही हैं, बल्कि वह उनकी लेडी लव भी रह चुकी हैं. दोनों के बीच फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं. लेकिन मम्‍मी अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी.