close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शराबबंदी पर छिड़ी बहस के बीच सतीश पूनिया का CM गहलोत पर हमला, कहा दूसरे के घर में पत्थर...

पूनियां ने कहा कि दूसरे के घर पर पत्थर फैंकने से पहले सीएम अपने घर में देखें. प्रदेश में 8 बजे बाद धड़ल्ले से अवैध तरीके से शराब की बिक्री होती है.

शराबबंदी पर छिड़ी बहस के बीच सतीश पूनिया का CM गहलोत पर हमला, कहा दूसरे के घर में पत्थर...

जयपुर: शराब बंदी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और गुजरात (Gujarat) के सीएम विजय रूपाणी (Chief Minister Vijay Rupani) के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. जहां गुजरात के सीएम रूपाणी ने सीएम गहलोत को शराबबंदी (Liquor Ban) करने का चैलेंज दिया तो वहीं सीएम गहलोत ने गुजरात में शराब की हो रही अवैध बिक्री को लेकर निशाना साधा. 

दोनो मुख्यमंत्रियों की जुबानी जंग जारी है और वहीं अब इस जंग में प्रदेश भाजपा (BJP) के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) भी कूद गए हैं. पूनिया ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में दस महिनों में सरकार के खिलाप एंटी इंकबेंसी इतनी बढ़ गई है. जिससे जनता का ध्यान बंटाने के लिए सीएम एसी बयानबाजी कर रहे हैं. 

पूनियां ने कहा कि दूसरे के घर पर पत्थर फैंकने से पहले सीएम अपने घर में देखें. प्रदेश में 8 बजे बाद धड़ल्ले से अवैध तरीके से शराब की बिक्री होती है. इतना ही नहीं पूनियां ने कहा कि बेटे के आरसीए अध्यक्ष पर काबिज होने के बाद सीएम इतने लांछित हो गए हैं कि फ्रस्ट्रेशन में दूसरों की कमियों को ढूंढने में समय जाया करते हैं. अच्छा होगा सीएम गहलोत अपने समय का प्रदेश कानून व्यवस्था को ठीक करने में प्रयोग करें.