close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर में बोले सतीश पूनिया - Congress सरकार के खिलाफ BJP पेश करेगी चार्जशीट

सीकर में सतीश पूनिया ने बीजेपी कार्यालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. 

सीकर में बोले सतीश पूनिया - Congress सरकार के खिलाफ BJP पेश करेगी चार्जशीट
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

सीकर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. सीकर में सतीश पूनिया ने बीजेपी कार्यालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, हरिराम रणवा, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक केडी बाबर सहित बीजेपी के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

इसके बाद उन्होंने आगामी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा की और बीजेपी कार्यकर्ताओं से बीजेपी को जिताने का आह्वान किया. मीडिया से मुखातिब होते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि बीजेपी एकजुट होकर निकाय चुनाव में भारी बहुमत से हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि तत्कालीन बीजेपी सरकार के कार्यकाल को जनता तक लेकर जाएंगे और वर्तमान में कांग्रेस की सरकार के 10 महीने के फ्लॉप कार्यकाल के बारे में भी जनता को जानकारी देकर बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के लिए लगभग उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए गए हैं. कुछ रणनीति के तहत प्रभारियों पर यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. जल्द ही नामों की घोषणा कर दी जाएगी. 

वसुंधरा राजे सिंधिया पर ये बोले पूनिया 
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को हाशिए पर लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जहां-जहां उनकी जरूरत होगी, पार्टी की ओर से उन्हें काम में लिया जाएगा. नई कार्यकारिणी के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिसंबर महीने में नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि शहरी इलाकों में बीजेपी का बड़ा जनाधार है, इसलिए आरएलपी से समझौता नहीं किया गया है. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी स्थानीय निकायों के आधार पर घोषणा पत्र जारी करेगी और सरकार के खिलाफ चार्जशीट पेश कर जनता के बीच जाएगी. स्थानीय मुद्दे घोषणा पत्र में शामिल किए जाएंगे.