धौलपुर: बहला-फुसलाकर नाबालिग को भगाया, फिर तीन महीने तक करता रहा दुष्कर्म

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. 

धौलपुर: बहला-फुसलाकर नाबालिग को भगाया, फिर तीन महीने तक करता रहा दुष्कर्म
आरेपी का फोटो।

धौलपुर: राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर जिले से नाबालिग छात्रा से रेप करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपी तीन माह पूर्व एक 16 वर्षीय छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया था. जहां उसके कई बार छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच बुधवार कोमुखबिर की सूचना पुलिस ने दबिश दी जहां पुलिस ने आरोपी को पकड़ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि 21 मार्च को कौलारी थाना इलाके के गांव प्यारे की मढ़ैया निवासी 18 वर्षीय विनीत पुत्र सुमेर सिंह सैपऊ थाना इलाके के एक स्कूल से परीक्षा देकर घर जा रही 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया था. आरोपी ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस पूर्व में ही नाबालिग का मेडीकल परीक्षण कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के लिए पेश कर चुकी थी, लेकिन मार्च से ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार था. 

प्रकरण में नाबालिग छात्रा के पिता ने नामजद आरोपी विनीत पुत्र सुमेर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद आरोपी की तलाश के लिए एक पुलिस टीम गठित की गई. टीम ने आरोपी और उसके परिजनों के मोबाइल नंबर ट्रेस कर CDR खंगालने शुरू किए. जिसके बाद बीते बुधवार को आरोपी को थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- यूपी STF के हत्थे चढ़ा अबु सलेम का गुर्गा, डी कंपनी का डर दिखा करता था रंगदारी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.