एक मंच पर नजर आए शरद पवार और पंकजा मुंडे, गोपीनाथ मुंडे की प्रतिमा का किया अनावरण

 एजुकेशन एंड रिसर्च के एक नये इमारत के उद्धाटन के दौरान मंच पर दो प्रतिद्वंद्वी दलों के नेताओं को संवाद करते हुये देखा गया. 

एक मंच पर नजर आए शरद पवार और पंकजा मुंडे, गोपीनाथ मुंडे की प्रतिमा का किया अनावरण
.(फोटो-@Sharad Pawar)
Play

नासिक: महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे और राकांपा प्रमुख शरद पवार राज्य के नासिक जिले में शैक्षणिक संस्थान के एक कार्यक्रम में रविवार को एक मंच पर साथ नजर आए. लोकनेते गोपीनाथ मुंडे इंस्टीच्यूट ऑफ इंजीनियरिंग, एजुकेशन एंड रिसर्च के एक नये इमारत के उद्धाटन के दौरान मंच पर दो प्रतिद्वंद्वी दलों के नेताओं को संवाद करते हुये देखा गया. इस अवसर पर पंकजा मुंडे के पिता और भाजपा के दिवंगत वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे की एक प्रतिमा का अनावरण भी किया गया. समारोह को संबोधित करते हुये राकांपा के विधान पार्षद जितेंद्र अवहद ने कहा कि भाजपा मंत्री के साथ उनका करीबी रिश्ता नहीं है.

हालांकि जब कभी भी उन्होंने किसी काम के लिए उनसे संपर्क किया उन्होंने तत्काल फाइलों को मंजूरी दी. उनके ऐसा कहते ही, पवार ने पंकजा की ओर एक राइटिंग पैड ऐसे आगे बढ़ाया जैसे वह इस पर उसका हस्ताक्षर चाह रहे हों. उनके ऐसा करते ही लोग इस पर हंसने लगे. इस अवसर पर राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट भी उपस्थित थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.