Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

राम मंदिर के लिए 'ट्रस्ट' बन सकता है तो मस्जिद के लिए क्यों नहीं: शरद पवार ने उठाया सवाल

शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 'आज देश की कमान जिनके हाथ में है वो अपनी हकूमत चला रहे है. जो प्रधानमंत्री होता है, वो पूरे देश के लिए होता है ना कि सिर्फ एक कौम के लिए.

राम मंदिर के लिए 'ट्रस्ट' बन सकता है तो मस्जिद के लिए क्यों नहीं: शरद पवार ने उठाया सवाल
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार (Sharad Pawar) ने लखनऊ में एक बयान देते हुए कहा है कि जब अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) बनाने के लिए टस्ट बनाई गई है तो मस्जिद के लिए कोई ट्रस्ट क्यों नहीं बनाई गई. 

''पावर ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि हम इसके खिलाफ नहीं है और जब आप मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट बना सकते हैं तो मस्जिद के लिए ट्रस्ट क्यों नही बना सकते है''. ये बयान शरद ने लखनऊ में एनसीपी पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में दिया. दरअसल, 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके लिए बुधवार को एनसीपी पार्टी ने लखनऊ में एक सम्मेलन आयोजित किया था. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सैकड़ों एनसीपी कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचे थे. 

इतना ही नहीं, शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 'आज देश की कमान जिनके हाथ में है वो अपनी हकूमत चला रहे है. जो प्रधानमंत्री होता है, वो पूरे देश के लिए होता है ना कि सिर्फ एक कौम के लिए. पिछले कई महीनों से हमने मोदी जी का कार्यकाल देखा हैं अब लोग बीजेपी से तंग आ चुके है'.

लाइव टीवी देखें