मुंबई: शिवसेना ने फाइव स्टार होटल में 100 कमरे बुक किए, इतना है किराया

होटल में एक रात का कमरे का किराया 9,900 रुपए से लेकर 31 हजार रुपए तक है.

मुंबई: शिवसेना ने फाइव स्टार होटल में 100 कमरे बुक किए, इतना है किराया
मुंबई के पांच सितारा होटल ललित की तस्वीरें. (फोटो साभार: द ललित मुंबई)

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के दौरान शिवसेना (Shiv Sena) ने खरीद-फरोख्त के डर से अपने और समर्थक विधायकों को मायानगरी मुंबई के ललित होटल में रखा है. इसके चलते पांच सितारा के 100 कमरे बुक कराए गए हैं, जिनमें तीन लग्जरी प्रेसिडेंशियल रूम भी शामिल हैं.

अत्याधुनिक सुख-सुविधाओं से युक्त यह फाइव स्टार होटल मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के साहर एयरपोर्ट रोड पर स्थित है. होटल में एक रात (02 PM से 12 PM तक) का कमरे का किराया 9,900 रुपए (करीब 10 हजार) से लेकर 31 हजार रुपए तक है.

4 बजे पहुंचेंगे उद्दव ठाकरे
आज तकरीबन शाम 4 बजे उद्दव ठाकरे भी ललित होटल पहुंचेंगे. सुप्रीम कोर्ट में आज हुई सुनवाई के बाद शिवसेना प्रमुख अपने सभी विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे. ललित होटल के बोर्ड रूम में इसकी तैयारी की जा रही है. उधर, शिवसेना के भास्कर जाधव, प्रताप सरनाईक, सुनील प्रभू और दीपक केसरकर शिवसेना विधायकों से अलग अलग गुट में बातचीत भी कर रहे हैं.

कांग्रेस विधायकों से अहमद पटेल बोले- BJP ने हमें चैंलेंज दिया, उसे मात देना जरूरी है

गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह 8 बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके बाद से सियासी भूचाल आ गया है.

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र, सीएम और डिप्टी सीएम को नोटिस, कल फिर होगी सुनवाई

सरकार के गठन के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. अदालत में याचिका पर रविवार को हुई सुनवाई के दौरान तत्काल फ्लोर टेस्ट की मांग को नामंजूर कर दिया गया. शीर्ष अदालत ने केंद्र, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया है.अब सोमवार को फिर से सुनवाई होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.