close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आदित्य ठाकरे ने नामांकन से पहले लिया दादा बाल ठाकरे का लिया आशीर्वाद, तस्वीर के सामने ऐसे झुकाया सिर

आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट से रोड शो के बाद गुरुवार को नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. ऐसे में नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य ठाकरे ने सबसे पहले अपने दादा बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद लिया.

आदित्य ठाकरे ने नामांकन से पहले लिया दादा बाल ठाकरे का लिया आशीर्वाद, तस्वीर के सामने ऐसे झुकाया सिर
(फोटो साभारः twitter/@AUThackeray)

मुंबईः महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Elections 2019) के लिए शिवसेना चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. माना जा रहा है कि यह चुनाव शिवसेना (Shiv Sena) के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस विधानसभा चुनाव से शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) अपना चुनावी डेब्यू करने जा रहे हैं. आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट से रोड शो के बाद गुरुवार को नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. ऐसे में नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य ठाकरे ने सबसे पहले अपने दादा बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद लिया और उनकी तस्वीर के सामने नमन किया.

आदित्य ठाकरे ने दादा बालासाहेब की तस्वीर के सामने नमन करते हुए उनसे आशीर्वाद लेने की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें एक बालासाहेब के आसन पर उनकी तस्वीर और कुछ सामान रखा हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं नीचे बैठकर आदित्य ठाकरे बालासाहेब का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

देखें LIVE TV

गौरतलब है कि, आदित्य ठाकरे को शिवसेना मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर प्रोजेक्ट कर रही है. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे कई मंचों से कह चुके हैं कि वह शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे को दिया वचन एक दिन जरूर पूरा करेंगे और शिवसेना का मुख्यमंत्री सूबे में एक ना एक दिन जरूर कुर्सी पर फिर एक बार बैठेगा.

महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी के गठबंधन की आधिकारिक घोषणा, सीट शेयरिंग पर खुलासा नहीं

आदित्य ठाकरे की विधायक बनने की राह में कोई मुश्किलें ना खड़ी हो इसे लेकर भी शिवसेना खासी मेहनत कर रही है. वर्ली विधानसभा चुनाव क्षेत्र के तौर पर सबसे पहले एक बेहद सुरक्षित सीट तलाशी गई. इस चुनाव क्षेत्र के एनसीपी के मुंबई अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सचिन अहीर को शिवसेना में शामिल किया गया. ये सीट सचिन अहिर का विधानसभा क्षेत्र था. हालांकि पिछले चुनाव में शिवसेना विधायक सुनील शिंदे से अहिर ये सीट हार गए थे.