महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान, '5 साल के लिए होगा शिवसेना का मुख्यमंत्री'

अब तक शिवसेना का यही रुख रहा है कि सरकार का गठन 50-50 फॉर्मूले के आधार पर होगा और शिवसेना का मुख्यमंत्री ढाई साल के लिए होगा.  

महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान, '5 साल के लिए होगा शिवसेना का मुख्यमंत्री'
(फोटो साभार - ANI)

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) नेता और संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री 5 साल के लिए होगा. बता दें अब तक शिवसेना का यही रुख रहा है कि सरकार का गठन 50-50 फॉर्मूले के आधार पर होगा और शिवसेना का मुख्यमंत्री ढाई साल के लिए होगा.  

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता की इच्छा है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकर ही मुख्यमंत्री बनें.  संजय राउत ने कहा कि आने वाले दो दिनों में यह तय हो जाएगा कि महाराष्ट्र का सीएम कौन होगा. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को तीनों दल - शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता बैठेंगे और सरकार गठन पर चर्चा करेंगे. 

sanjay raut

संजय राउत ने एक बार फिर इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की सत्ता दिल्ली से नहीं चल सकती है.  संजय राउत ने एक बार फिर इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की सत्ता दिल्ली से नहीं चल सकती है. दिल्ली की राजनीति को बाला साहेब ठाकरे और शरद पवार ने हमेशा नकारा है. 

संजय राउत ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा, 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है. अहंकार के लिए नहीं, स्वाभिमान के लिए' . बता दें महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही शिवसेना की तरफ से सबसे ज्यादा संजय राउत बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने की कवायद अंतिम दौर में पहुंच गई है. शुक्रवार को दिन भर बैठकों का दौर चलेगा. शाम तक सरकार गठन को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है.