शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है'

संजय राउत ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा, 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है. अहंकार के लिए नहीं, स्वाभिमान के लिए' .

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है'
शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी ( BJP,) और शिवसेना (Shiv Sena) की राहें जुदा हो चुकी हैं. शिवसेना अब एनसीपी (ncp) और कांग्रेस (congress) के साथ सरकार बनाने की कवायद में जुटी है. इस बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है.'

संजय राउत ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा, 'कभी कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है. अहंकार के लिए नहीं, स्वाभिमान के लिए' . बता दें महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही शिवसेना की तरफ से सबसे ज्यादा संजय राउत बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. 

इससे पहले गुरुवार को अपने ट्वीट में संजय राउत ने कहा था कि हम बुरे ही ठीक है, जब अच्छे थे तब कौन सा मेडल  मिल गया था. 

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने की कवायद अंतिम दौर में पहुंच गई है. शुक्रवार को दिन भर बैठकों का दौर चलेगा. शाम तक सरकार गठन को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक शिवसेना (Shiv Sena), कांग्रेस (Congress), एनसीपी (NCP) के नेता आज राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं.

गुरुवार देर रात करीब 11 बजे उद्धव ठाकरे शरद पवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे. उद्धव के साथ आदित्य ठाकरे और संजय राउत भी मौजूद थे.बताया जा रहा है कि शरद पवार, अजित पवार के साथ इन लोगों की करीब 1 घंटे तक मीटिंग चली, हालांकि बाहर निकलने पर न तो उद्धव ठाकरे ने कोई बात की न ही संजय राउत, जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर बातचीत हुई.