शिवसेना को अब कोई नहीं रोक सकता, हम चाहते हैं कि 25 तक रहे हमारा CM: संजय राउत
Advertisement

शिवसेना को अब कोई नहीं रोक सकता, हम चाहते हैं कि 25 तक रहे हमारा CM: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना को अब कोई नहीं रोक सकता है. महाराष्ट्र  को नेतृत्व शिवसेना ही देगी कोई लाख रोकने की कोशिश करे.

शिवसेना नेता संजय राउत (फोटो साभार - ANI)

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने  कहा कि सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा.  उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि शिवसेना का मुख्यमंत्री अगले 25 सालों तक होगा. राउत ने कहा कि शिवसेना को अब कोई नहीं रोक सकता है. महाराष्ट्र (Maharashtra)  को नेतृत्व शिवसेना ही देगी कोई लाख रोकने की कोशिश करे.  उन्होंने कहा कि न्यूनतम साझा कार्यक्रम राज्य के हित में होगा.

बता दें महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना (Shiv Sena), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस (Congress) नेताओं ने गुरुवार शाम को बैठक की. इसमें सरकार बनाने के लिए न्यूतम साझा कार्यक्रम तैयार करने के लिए कमेटी का गठन किया गया.

इस कमेटी में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी और कांग्रेस (Congress) के 5-5 सदस्य रखे गए हैं. सूत्र बताते हैं कि गठबंधन से पहले कांग्रेस (Congress) चाहती है कि शिवसेना (Shiv Sena) कट्टर हिंदुत्व के मुद्दे के बजाय धर्मनिरपेक्षता पर भरोसा दे. बताया जा रहा है कि सरकार गठन के लिए 17 सितंबर को कांग्रेस (Congress) और एनसीपी के नेता दिल्ली में बैठक कर सकते हैं.

Trending news