दुकान मालिक कृपया ध्यान दें....वरना ऐसी दुकानों पर लग सकता है 5 दिनों के लिए ताला

डीएम अजय शंकर पांडेय ने बताया कि जिले में कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सख्ती से कराए जाने के लिए नए आदेश जारी किए गए हैं. 

दुकान मालिक कृपया ध्यान दें....वरना ऐसी दुकानों पर लग सकता है 5 दिनों के लिए ताला
फोटो साभार-इंटरनेट

गाजियाबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों के मामलों में तेजी के साथ बढ़ोत्तरी हो रही है. जिसे देख प्रशासन ने इसे काबू करने का फैसला लेते हुए नियमों को पहले से ज्यादा सख्त कर दिया है. गाजियाबाद डीएम अजय शंकर पांडेय (Ajay Shankar Pandey) ने बुधवार को नए आदेश जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है. वहीं नियमों का उल्लंघन करने पर 5 दिनों के लिए दुकानों को बंद करने का आदेश दिया है.

डीएम अजय शंकर पांडेय ने बताया कि जिले में कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सख्ती से कराए जाने के लिए नए आदेश जारी किए गए हैं. इस दौरान अगर कोई दुकानदार नियमों की अवहेलना करता पकड़ा जाता है तो उस पर प्रशासनिक कार्रवाई करते हुए उसकी दुकान 5 दिनों के लिए बंद कर दी जाएगा. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि हमने बाजारों एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों में 40 डिकॉए कस्टमर नियुक्त किए हैं जिनके द्वारा गोपनीय तरीके से अपने-अपने इलाके में दुकानों पर खरीदारी करते हुए नियमों को पालन कराएंगे. 

उन्होंने बताया कि जिन दुकानों और प्रतिष्ठानों पर सैनिटाइजेशन की व्यवस्था, मास्क न लगाए जाना एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाएगा उन सभी व्यापारियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए दुकान को 5 दिन के लिए बंद कर दिया जाएगा. ऐसी सभी दुकानों पर जिला प्रशासन की ओर से स्टीकर भी चस्पा किया जाएगा जिसके संबंध में कोई भी आम नागरिक जिला प्रशासन को अवगत करा सकते हैं ताकि नियमों का उल्लंघन करने वाले के विरुद्ध धारा 188 की कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके.

ये भी पढ़ें:- जानिए कैसे मिला था जगदीप को 'सूरमा भोपाली' का रोल, दिलचस्प है स्‍टोरी