close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस सीरियल से TV में कमबैक करेंगी श्वेता तिवारी, निभाएंगी पंजाबी महिला की भूमिका

श्वेता ने कहा, 'मैं तीन साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक शो के लिए 'मेरे डैड की दुल्हन' को चुना है. इसमें मैं जो किरदार अदा कर रही हूं, वह अलग तरह का है.

इस सीरियल से TV में कमबैक करेंगी श्वेता तिवारी, निभाएंगी पंजाबी महिला की भूमिका
इसका सीरियल का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा.

नई दिल्ली: धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी बहू की भूमिका के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस' की विजेता प्रतिभागी अभिनेत्री श्वेता तिवारी तीन साल बाद टेलीविजन की दुनिया में लौट आई हैं. श्वेता एक पंजाबी भूमिका में 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आएंगी. इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा.

श्वेता तिवारी ने कहा, 'मैं तीन साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक शो के लिए 'मेरे डैड की दुल्हन' को चुना है. इसमें मैं जो किरदार अदा कर रही हूं, वह अलग तरह का है. इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं, साथ ही वह खुशमिजाज भी है'.

श्वेता तिवारी ने बताया कि, 'मेरे चरित्र गुनीत से सभी जुड़ाव महसूस करेंगे, क्योंकि हम इसे कहीं भी पा सकते हैं. मैं हर बार विशिष्ट भूमिका निभाना पसंद करती हूं. इस शो में मेरा लुक मेकर छोटे बालों में चाहते थे, इसलिए मैंने उन्हें छोटा करवा लिया है. मेरा चरित्र मुखर है, सीधी बात करता है और जीवन से भरपूर है'.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी बीते दिनों पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में थीं. पलक ने अपने सौतेले पति श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था.

बता दें कि 11 अगस्त को श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली की शिकायत पुलिस में की थी. उन्होंने अभिनव पर बेटी पलक के साथ मारपीट और घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद अभिनेव गिरफ्तार भी हुए थे.