close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: कांस्टेबल लक्ष्मीकांत के शव का नहीं हुआ पंचनामा, प्रशासन ने दिया अल्टीमेटम

इस मामले में एसपी ने मृतक के परिजनों को 24 घंटे में शव का अंतिम संस्कार करने का अल्टीमेटम दिया है.

सीकर: कांस्टेबल लक्ष्मीकांत के शव का नहीं हुआ पंचनामा, प्रशासन ने दिया अल्टीमेटम
शहर के महिला थाने में तैनात कांस्टेबल लक्ष्मीकांत ने 14 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी.

सीकर: शहर के महिला थाने में तैनात कांस्टेबल लक्ष्मीकांत के शव का मंगलवार तीसरे दिन भी पंचनामा नहीं हो पाया. इस मामले में परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. इस दौरान कल्याण अस्पताल की मोर्चरी के सामने धरना प्रदर्शन जारी है. मृत कांस्टेबल लक्ष्मीकांत के परिजनों ने मांग की है कि जब तक दोषी पुलिसकर्मियों को नहीं हटाया जाएगा तब तक वह शव नहीं लेंगे. 

आपको बता दें कि कांस्टेबल लक्ष्मीकांत शहर के महिला थाने में तैनात था. 14 सितंबर की रात्रि को अपने मकान के किराए में उसने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा जिसमें महिला थाना अधिकारी पूजा पूनिया अन्य पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए थे.

तीसरे दिन भी जारी रहा धरना
उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उन्हें यह लोग जाति सूचक गालियां देते हैं और दुर्व्यवहार करते हैं उससे आहत होकर आत्महत्या कर रहा है. इस नोट के मिलने के बाद परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर धरना दिया. धरना तीसरे दिन भी जारी है. 

एसपी ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
वहीं, इस मामले में एसपी ने मृतक के परिजनों को 24 घंटे में शव का अंतिम संस्कार करने का अल्टीमेटम दिया है. अगर परिजन 24 घंटे में अंतिम संस्कार नहीं करती है तो प्रशासन खुद मृतक का अंतिम संस्कार कर देगा. बता दें, इस मामले में परिजनों और जिला प्रशासन के साथ अब तक की हुई वार्ता बेनतीजा रही.