close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: CPI(M) का आंदोलन दूसरे दिन भी जारी, कलेक्ट्रेट के बाहर कर रहे प्रदर्शन

पूर्व विधायक अमराराम, विधायक बलवान सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग कलेक्ट्रेट के बाहर ही बैठे रहे उनके साथ काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

सीकर: CPI(M) का आंदोलन दूसरे दिन भी जारी, कलेक्ट्रेट के बाहर कर रहे प्रदर्शन
पूर्व विधायक अमराराम, विधायक बलवान सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग कलेक्ट्रेट के बाहर ही बैठे रहे.

सीकर: राजस्थान के सीकर में छात्रसंघ चुनाव के दौरान मतगणना के बाद पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का अनिश्चितकालीन महापड़ाव दूसरे दिन भी जारी है. रात भर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया सहित विभिन्न संगठनों के लोग कलेक्ट्रेट के बाहर डेरा डाले रहे. 

पूर्व विधायक अमराराम, विधायक बलवान सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग कलेक्ट्रेट के बाहर ही बैठे रहे. उनके साथ काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. रात भर कलेक्ट्रेट के बाहर ही लंगर लगा रहा. आंदोलनकारी रात भर चाय बनाते नजर आए.

साथ ही लोगों के लिए खाना भी उन्होंने आपस में मिलकर ही बनाया. आंदोलनकारियों का साफ तौर पर कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों को जब तक नहीं हटाया जाएगा उनका आंदोलन जारी रहेगा. हम आपको बता दें कि मतगणना के बाद सीकर आंदोलनों की आग से झुलस रहा है. कभी धरना, कभी प्रदर्शन तो कभी सीकर बंद तो कभी चक्का जाम हो चुका है लेकिन इन सबके बाद भी इस मामले में अब तक कोई कड़ा कदम सरकार द्वारा नहीं उठाया गया है.

छात्रसंघ चुनाव के बाद हुई मतगणना के बाद से ही छात्रों और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है लेकिन अब तक मामले में कोई सुनवाई नहीं की गई है. जिसके चलते पार्टी और छात्रों में सरकार के प्रति काफी नाराजगी है और इसी नाराजगी को जाहिर करने के लिए अलग अलग कदम उठाए जा रहे हैं.