सीकर: लड़की के अपहरण की झूठे केस का हुआ खुलासा, पिता निकला हत्या का आरोपी

पुलिस से कड़ी पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने हत्या की वारदात में संलिप्तता स्वीकारी है.

सीकर: लड़की के अपहरण की झूठे केस का हुआ खुलासा, पिता निकला हत्या का आरोपी
प्रतीकात्मक फोटो

खाटूश्यामजी (सीकर): सीकर(Sikar) जिले के खाटूश्यामजी(Khantu Shyam Jee) थानांतर्गत अलोदा ग्राम के रामगोपाल मील ने खाटूश्यामजी थाने में अपनी लड़की के अपहरण का मामला 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया था. इसी के साथ युवक राजेश के परिजनों ने भी राणोली थाने में नामजद 5 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला व हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवाया. लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि लड़की के पिता ने ही दोनों की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था.

सीकर ग्रामीण सीओ राजेश आर्य व रींगस डिप्टी बलराम मीणा और सीआई शीशराम ओला ने तमाम मामले की जांच करते हुए लड़की के पिता रामगोपाल से कड़ी पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल किया और उसने ही दोनों की ही हत्या कर शवों को जीणमाताजी के जंगलों में फेंका.

पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर सीकर कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शव का पुलिस गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाएगी. साथ ही पुलिस फरार चल रहे गोपाल मील कॆ साथियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.