close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर पुलिस ने 14 गांजे के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सीकर(Sikar) जिले नीमकाथाना इलाके के सदर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गुहाला से 42 किलो गांजा सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार(Arresting) किया है.

सीकर पुलिस ने 14 गांजे के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

सीकर: सीकर(Sikar) जिले नीमकाथाना इलाके के सदर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गुहाला से 42 किलो गांजा सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार(Arrested) किया है. आरोपियों के नाम गोरधन विजेंदर और रमेश बताया जा रहा है. तीनों आरोपी गुहाला के निवासी हैं. पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने तीनों को 2 दिन की पुलिस रिमांड(Police Remand) पर भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने गुहाला की सांसी बस्ती में दबिश दी. पुलिस को बस्ती में गांजे की बड़ी खेप की जानकारी मिली थी. सदर थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार और कॉंस्टेबल माडू राम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम को देखकर बदमाशों में भगदड़ मच गई. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों गोरधन, विजेंदर और रमेश को गांजे के साथ गिरफ्तार किया.

कोतवाली थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस ने पहले न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट ने तीनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. 

थानाधिकारी ने बताया की तीनों की लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी. तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट(NDPS Act) में मामला दर्ज किया है और पुछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में इनसे कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

बता दें, नशें के सौदागरों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार सख्ती दिखा रही है. ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरीके से बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ी हो लगातार पुलिस नशे की खेप पकड़ रही है और नशे के सौदागरों को उनके अंजाम तक पंहुचा रही है.

Sumit Singh, News Desk