close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिरोही: CRPF के विशेष दस्ते ने किया बैंड शो का आयोजन, देखने के लिए लगा लोगों का तांता

नक्की लेक के पास जब सीआरपीएफ के विशेष बैंड ने इन धुनों को बजाना शुरु किया तो लोग इस तरफ खिंचते चले गए. बैंड ने एक से बढ़कर एक धुने लोगों को सुनाई. 

सिरोही: CRPF के विशेष दस्ते ने किया बैंड शो का आयोजन, देखने के लिए लगा लोगों का तांता

सांकेत गोयल, सिरोही: जिले के माउंट आबू कस्बे में सीआरपीएफ के विशेष दस्ते ने बैंड शो का आयोजन किया. दस्ते ने नक्की लेक पर शो को पेश किया और लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया. सीआरपीएफ बैंड की धुनों का आंनद उठाने के लिए आस पास के लोगों के साथ सैलानी भी इक्ट्टठा हो गए. जिनकी मांग पर सीआरपीएफ बैंड ने एक से बढ़ कर एक धुने बजाई. लोगों ने भी बैंड की प्रस्तुति को खूब सराहा.

नक्की लेक के पास जब सीआरपीएफ के विशेष बैंड ने इन धुनों को बजाना शुरु किया तो लोग इस तरफ खिंचते चले गए. बैंड ने एक से बढ़कर एक धुने लोगों को सुनाई. इसके बाद लोगों की खास मांग पर बैंड ने देशभक्ति गीतों की धुने भी लोगों को सुनाई. इन धुनों का आनंद लेने के लिए लोगों की भीड़ इक्ट्टठा हो गई. अलग-अलग धुनों ने वंहा समा बांध दिया. मौजूद लोगों ने सभी धुनों का जमकर लुत्फ उठाया.

दरअसल, सीधे नियुक्त प्रशिक्षु पुलिस अधिकारियों के दीक्षांत समारोह का आयोजन सीआरपीएफ की आंतरिक सुरक्षा अकादमी में कराया गया था. इस भव्य परेड के आयोजन समारोह में चार चांद लगाने के लिए सीआरपीएफ के इस विशेष दस्ते को भी बुलाया गया था. दस्ते ने न सिर्फ भव्य आयोजन में चार चांद लगाए बल्कि नक्की झील पर लोगों के सामने धुने प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. वहीं नक्की झील पर बैंड की धुनों को सुनकर लोगों ने सीआरपीएफ के बैंड की जमकर तारीफ भी की.