close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पिकनिक, पिज्जा और नए कपड़े, आसनसोल के कुछ युवक लाए बच्चों के चेहरों पर खुशी

दुर्गा पूजा (Durga Puja) शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे है. इस त्यौहार (festival) का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं खासतौर से बच्चे. अगर दुर्गा पूजा पर बच्चों (children) को नए कपड़े मिल जाते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. लेकिन उन गरीब बच्चों का क्या जिनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं है. 

पिकनिक, पिज्जा और नए कपड़े, आसनसोल के कुछ युवक लाए बच्चों के चेहरों पर खुशी

आसनसोल: दुर्गा पूजा (Durga Puja) शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे है. इस त्यौहार (festival) का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं खासतौर से बच्चे. अगर दुर्गा पूजा पर बच्चों (children) को नए कपड़े मिल जाते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. लेकिन उन गरीब बच्चों का क्या जिनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं है. 

आसनसोल (Asansol) के कुछ युवाओं ऐसे ही गरीब बच्चों के चेहरों पर खुशियां लाने की ठानी है. इन युवाओ ने इन छोटे-छोटे बच्चो को कपड़े दिलवाएं और इन्हें पिज्जा भी खिलाया.  ये बच्चे आसनसोल के BNR मोड़ के रेल ब्रिज इलाके में रहते है . 

युवाओ ने एक मॉल में इन गरीब बच्चो को ले जाकर काफी घुमाया और फिर उन्हें नए कपडे दिलवाए जिन्हें पाकर इन बच्चों के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है . इससे पहले भी इनमें से कुछ बच्चों इस मॉल के अंदर जाने की कोशिश की थी लेकिन ये अंदर नहीं जा सके. सब कुछ हो जाने के बाद ख़ुशी ख़ुशी यह बच्चे अपने अपने घरो में लौट गए . 

इलाके के लोग इन युवकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यह सभी आम युवक हैं. शोंटू कर्मकार, शिलादित्य राय और सोनू नाम के इन लड़कों का कहना है कि उन्हें इस तरह के काम करना अच्छा लगता है.