कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जमीन के नीचे से मिला खुफिया आतंकी ठिकाना

आतंकियों ने बड़ी चालाकी से जमीन के नीचे एक गड्ढा बना रखा था जो ऊपर से ढका था.

कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जमीन के नीचे से मिला खुफिया आतंकी ठिकाना
दक्षिण कश्मीर में मिला खुफिया आतंकी ठिकाना.

पुलवामा: सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा से आतंकियों के एक खुफिया ठिकाने को ढूंढ निकाला है. आतंकियों के इस ठिकाने से सुरक्षाबलों ने IED और बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है. दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस के संयुक्त तलाशी अभियान में आतंकियों का ये खुफिया ठिकाना मिला है.

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल इलाके के हरदमीर गांव में सेना की 42 राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ 180 बटालियन और पुलिस ने घेराबंदी की. फिर तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों द्वारा छिपाए गए एक IED और गोला बारूद सुरक्षाबलों ने बरामद किया. आतंकियों ने बड़ी चालाकी से जमीन के नीचे एक गड्ढा बना रखा था जो ऊपर से ढका था. ऊपर से देखने से तो बिल्कुल पता ही नहीं लगता था कि जमीन के नीचे कोई रहता भी होगा.

बता दें कि सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में बुधवार को सुबह-सुबह इनपुट मिला था. जिसके बाद दक्षिण कश्मीर के हरदमीर गांव की घेराबंदी की गई जहां आतंकियों का ठिकाना मौजूद था. आतंकियों ने जमीन के नीचे 12 फीट लंबा और 12 फीट चौड़ा अपना ठिकाना बना रखा था.

ये भी देखें- PHOTOS: सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला आतंकियों का ठिकाना, ऐसे खुफिया तरीके से रहते थे जमीन के नीचे

पुलिस ने पुष्टि की कि ऑपरेशन के दौरान इस आतंकी ठिकाने को नष्ट कर दिया गया है जहां से IED और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई थी. सुरक्षाबलों और पुलिस की इस कार्रवाई से घाटी को दहलाने का मंसूबा रखने वालों की साजिश नाकाम हो गई है.

LIVE TV