close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: वकील एक बार फिर आंदोलन की राह पर, आज करेंगे पेन डाउन हड़ताल

श्रीगंगानगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट जसवीर सिंह मिशन ने बताया कि पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में आज श्रीगंगानगर के वकील कार्य स्थगन पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रर्दशन करेंगे. 

श्रीगंगानगर: वकील एक बार फिर आंदोलन की राह पर, आज करेंगे पेन डाउन हड़ताल

श्रीगंगानगर: जिले में एडवोकेटस एक बार फिर से हड़ताल की राह पर चल पड़े हैं. श्रीगंगानगर के एडवोकेट विनोद कुमार को पुलिस द्वारा नार्को टेस्ट का नोटिस दे कर परेशान करने के विरोध में गुरुवार को श्रीगंगानगर बार एसोसिएशन ने आपात बैठक कर एसपी कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

श्रीगंगानगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट जसवीर सिंह मिशन ने बताया कि पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में कल श्रीगंगानगर के वकील कार्य स्थगन पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रर्दशन करेंगे. गौरतलब है कि लगभग 5 माह पूर्व एडवोकेट विनोद कुमार पर उसकी की पत्नी ने अपनी ही बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया था. जिस पर वकीलों ने लगभग 20 दिन तक कार्य स्थगन रख विरोध प्रदर्शन किया था. 

मामले में सीआईडी सीबी द्वारा एडवोकेट विनोद कुमार को निर्दोष पाया गया था. जिसके आधार पर सीआरपीसी की धारा 160 के तहत न्यायालय ने एडवोकेट विनोद कुमार की रिहाई के आदेश दिए थे. श्रीगंगानगर बार एसोसिएशन के वकीलों ने मामले में एडवोकेट विनोद कुमार को नार्को टेस्ट के लिए परेशान करने के विरोध में आज पेन डाउन स्ट्राइक का फैसला लिया है.