close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राज्यस्तरीय हॉकी कॉम्पिटिशन में दूसरे नंबर पर रही श्रीगंगानगर की टीम, लोगों ने किया स्वागत

राजसमंद में आयोजित राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में प्रदेश के अलग अलग जिलों से आई विभिन्न स्कूलों की हॉकी टीमों ने हिस्सा लिया था. 

राज्यस्तरीय हॉकी कॉम्पिटिशन में दूसरे नंबर पर रही श्रीगंगानगर की टीम, लोगों ने किया स्वागत
पूरी टीम पदमपुर पंहुचे तो क्षेत्रवासियों ने सभी का जोरदार स्वागत किया.

श्रीगंगानगर: राजसमन्द में सम्पन्न हुई 64वी राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता. जिसमें नंबर 2 पर एसएल पब्लिक स्कूल की टीम रही. हॉकी टीम के पदमपुर पहुंचने पर बाजार में जगह जगह खिलाडियों का भव्य स्वागत किया गया. इसके साथ ही टीम के विद्यालय पहुंचने पर स्कूल प्रबंध समिति के सदस्यों और ग्रामीणों ने टीम की कैप्टन संजू के साथ अन्य खिलाड़ियों का रंग गुलाल लगाते हुए ढोल नगाड़ों के साथ बहुत गर्म जोशी से स्वागत किया. टीम मैनेजर बेगराज जाखड़ ने बताया कि सभी खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन किया और कई खिलाड़ियों का राष्टीय स्तर पर चयन लगभग तय है.

दरअसल, राजसमंद में आयोजित राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में प्रदेश के अलग अलग जिलों से आई विभिन्न स्कूलों की हॉकी टीमों ने हिस्सा लिया था. लेकिन श्रीगंगानगर की एसएल पब्लिक स्कूल की टीम ने कैप्टन संजू की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी टीमों को पछाड़ा और फाइनल मुकाबले में जगह बनाई. हालांकि, फाइनल मुकाबले में टीम को जीत नहीं मिली लेकिन इस प्रतियोगिता की उपविजेता बन कर दूसरे नंबर पर रही.

वहीं पूरी टीम पदमपुर पंहुचे तो क्षेत्रवासियों ने सभी का जोरदार स्वागत किया. ढोल नगाडों के साथ लोगों ने जमकर उल्लास मनाया. लोगों का कहना है कि पूरी टीम ने जिले का नाम रोशन किया है. वहीं टीम के मैनेजर बेगराज जाखड़ ने बताया की टीम ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया. खिलाड़ी काफी लय में नजर आईं साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि कई खिलाड़ी आने वाले वक्त में राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क