close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: 15 लाख की लूट के मामले दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुलिस के मुताबिक दोनों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. वहीं, पुलिस को उम्मीद है की दोनों से पूछताछ में कई और मामले खुलकर सामने आ सकते हैं.

श्रीगंगानगर: 15 लाख की लूट के मामले दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुलिस ने पुरानी आबादी से इलाके से ही इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की पुरानी आबादी थाना पुलिस ने 15 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है. इस मामले में पुलिस ने  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. खबर के मुताबिक पुलिस ने पुरानी आबादी से इलाके से ही इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मोहित श्रीवास्तव और सोनू नायक है. 

पुलिस के मुताबिक वह इस मामले में दोनों से पूछताछ भी कर रही है. हालांकि पुलिस का कहना है की दोनों ने वारदात करना कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को उम्मीद है की दोनों से पूछताछ में कई और मामले खुलकर सामने आ सकते हैं.

दरअसल, 1 अक्टूबर को पुरानी आबादी थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई थी. जब बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े 15 लाख की लूट को अंजाम दे फरार हो गए. बदमाशों ने गौरव नायक से 15 लाख की नकदी लूटी और फरार हो गए थे. पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो मामले में बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाले गए. जिससे पुलिस को अहम जानकारी मिली और जांच कर बदमाश मोहित और सोनू को पकड़ लिया.

बताया जा रहा है की 1 अक्टूबर को गौरव नायक 15 लाख कैश के साथ बैंक चालान जमा कराने जा रहा था, तभी बदमाशों ने उसके चेहरे पर मिर्ची का पाउड़र ड़ालकर उस से 15 लाख रुपये लूट लिए. बदमाश बाईक पर सवार होकर आए थे. गौरव से रुपये छीन बदमाश घटनास्थल से चंपत हो गए. गौरव ने पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पंहुच कर सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की पहचान की और इन्हें धर दबोचा.

पुरानी आबादी थानाधिकारी रणजीत सेवदा ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने पुरानी आबादी थाना क्षेत्र के निवासी मोहित श्रीवास्तव और सोनू नायक को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस के हत्थे चढ़े लूट के दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस के हत्थे चढ़े लूट के आरोपियों में से मोहित श्रीवास्तव के खिलाफ आर्म्स एक्ट और एक्साइज एक्ट में पहले भी पुरानी आबादी थाने में मामले दर्ज हैं. दोनों को पुरानी आबादी थाना पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा.

--Sumit Singh, news desk