close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: सवाई माधोपुर स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत

उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो वैसे ही सियासी पिच पर आउट होने जा रही है. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के 10 माह के शासन में प्रदेश में सिर्फ अराजकता फैली है. विकास के काम ठप हो गए हैं.

श्रीगंगानगर: सवाई माधोपुर स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत

श्रीगंगानगर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया गुरुवार श्रीगंगानगर-कोटा-झालावाड़ ट्रेन से कोटा जाते वक्त कुछ देर के लिए सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर रुके. इस दौरान भाजपाइयों द्वारा सतीश पुनिया का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपाइयों में पुनिया को माला पहनाने को लेकर होड़ सी मच गई और भाजपा पदाधिकारियों एंव कार्यक्रताओं पुनिया को फूलों की मालाओं से लाद दिया. 

इस दौरान भाजपाइयों द्वारा पुनिया को गुलदस्ते और त्रिनेत्र गणेश की तस्वीर भी भेंट की गई. पुनिया ने भाजपाइयों से संघटन की जानकारी लेते हुए नगर परिषद में पुनः भाजपा का बोर्ड बनाने पर भाजपाइयों की धन्यवाद दिया. कोटा के लिए रवाना होने से पूर्व सतीश पुनिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनावों में भाजपा मजबूती के साथ जीत दर्ज करेगी. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो वैसे ही सियासी पिच पर आउट होने जा रही है. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के 10 माह के शासन में प्रदेश में सिर्फ अराजकता फैली है. विकास के काम ठप हो गए हैं. कांग्रेस के पास सिर्फ एक ही एजेंडा बचा है वो है संघ और भाजपा को गाली देना इससे प्रदेश का भला नहीं होने वाला है. प्रदेश की जनता कांग्रेस के 10 महीनों के अराजकता भरे शासन से त्रस्त हो चुकी है और जनता कांग्रेस को इसका जवाब दोनों जगहों के उपचुनावों में देगी और दोनों जगहों पर भाजपा की जीत होगी.