close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RCA विवाद पर सीएम अशोक गहलोत का बयान, कहा- कभी डूडी थे दिल करीब, अब...

Ashok gehlot on RCA Elections & Rameshwar Dudi: राजस्थान क्रिकेट एसोसियशन विवाद पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने जोधपुर(Jodhpur) में मीडिया से बातचीत की.

RCA विवाद पर सीएम अशोक गहलोत का बयान, कहा- कभी डूडी थे दिल करीब, अब...
राजस्थान सीएम अशोक गहलोत. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान क्रिकेट एसोसियशन (Rajatshan Cricket Association)विवाद पर सीएम अशोक गहलोत(Ashok gehlot)ने जोधपुर(Jodhpur)में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझसे कबड्डी हॉकी वॉलीबॉल के बारे में बात करिए. क्रिकेट के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि आरसीए चुनाव में लड़ना वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot)का खुद का निर्णय था. गहलोत ने कहा कि जोधपुर में भी उन्हें टिकट उनकी मेरिट के आधार पर मिला था.

उन्होंने कहा कि मैंने इस बार भी आरसीए अध्यक्ष पद के लिए उनकी कोई पैरवी नहीं की. चुनाव लड़ना उनका खुद का निर्णय था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुत्र होने का जो स्वत लाभ मिलता है, वो लाभ उनको (Vaibhav Gehlot) मिला. सीएम गहलोत ने कहा कि कोई मेरी गाड़ी में भी बैठता है उसको भी लाभ मिलता है. 

इस दौरान उन्होंने रामेश्वर डूडी (Rameshwar Dudi) के बारे में कहा कि आरसीए चुनाव से पहले रामेश्वर डूडी ने मुझसे मुलाकात की थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने डूडी को क्रिकेट की राजनीति से खुद को दूर रहने की बात कही थी.

रामेश्वर डूडी की बयानबाजी पर सीएम गहलोत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं. उन्होंने कहा कि रामेश्वर डूडी कांग्रेस के नेता हैं वे मेरे बेहद करीब रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह का बयान उन्होंने दिया है उससे आगे मेरे करीब रहेंगे इसका पता नहीं है.