close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीमकाथाना: अण्डरपास संघर्ष समिति का धरना 105 दिन से जारी, प्रशासन नहीं कर रही सुनवाई

अभी तक धरना दे रहे लोगों से बातचीत के लिए स्थानीय प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा नहीं पहुंचा है.

नीमकाथाना: अण्डरपास संघर्ष समिति का धरना 105 दिन से जारी, प्रशासन नहीं कर रही सुनवाई
अंडरपास चालू कराओ संघर्ष समिति के धरने को समर्थन मिल रहा है.

सीकर: सीकर जिले के नीमकाथाना में अण्डरपास संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है. धरने को 100 दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है. लेकिन अभी तक अपनी मांगों पर अड़े ये लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी तक धरना दे रहे लोगों से बातचीत के लिए स्थानीय प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा नहीं पहुंचा है.

धरने को अग्रवाल विकास मंच समिति ने दिया समर्थन
अंडरपास चालू कराओ संघर्ष समिति के धरने को अब अन्य समितियों का समर्थन भी मिल रहा है और इसी कड़ी में अग्रसेन जयंती पर अग्रवाल विकास मंच समिति ने समर्थन दिया है. जानकारी के अनुसार अग्रवाल विकास मंच के अध्य्क्ष सत्यनारायण अग्रवाल का कहना है कि अंडरपास बन्द होने से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को आने-जाने में काफी समस्या हो रही है.

काफी लंबे समय से चल रहा है धरना
दरअसल, अण्डरपास संघर्ष समिति का आंदोलन काफी लंबे समय से चल रहा है. लेकिन इस ओर शासन, प्रशासन का कई ध्यान नहीं है. जिसके चलते लोगों में आक्रोश भी देखने को मिल रहा है.

वहीं, अग्रवाल विकास मंच के पदाधिकारियों का कहना है कि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आर पार की लड़ाई लड़ेंगे. धरने में मौजूद समिति संयोजक सांवलराम यादव, उद्योगपति ब्रह्मदत्त मोदी, सत्यनारायण अग्रवाल, पूरन शर्मा सहित अनेक लोगों ने जल्द अण्डरपास शुरू कराने की मांग कर रहे हैं.