close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुजानगढ़: कैलाश चौधरी पहुंचे सालासर धाम, किए बालाजी के दर्शन

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सालासर बालाजी धाम पहुंचे. जहां उन्होनें बालाजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की.  

सुजानगढ़: कैलाश चौधरी पहुंचे सालासर धाम, किए बालाजी के दर्शन
कैलाश चौधरी ने सालासर धाम में बालाजी के दर्शन किए.

चूरू: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सालासर बालाजी धाम के दौरे पर रहे. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से पहला मौका था जब कैलाश चौधरी सालासर पहुंचे थे. जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान महेंद्र डूकिया, यशोदानन्दन पुजारी, कमल किशोर पुजारी सहित पुजारी परिवार और भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

सालासर पहुंचने पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सालासर धाम में बालाजी के दर्शन किए और पूजा अर्चना कर भगवान से प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की. इस दौरान मंदिर में मौजूद पुजारियों ने मंत्री कैलाश चौधरी का स्वागत किया और मंदिर में पूजा अर्चना करवाई. इस दौरान सालासर में उन्होंने बालाजी के मनौती का नारियल भी बांधा.

सालासर धाम में मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री कैलाश चौधरी ने देश के अलग-अलग राज्यों में होने वाले आगामी चुनाव को लेकर भी बयान दिया. उन्होनें कहा कि हरियाणा, महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करके आये हैं. वहीं जनता का माइंडेड भाजपा के प्रति होने की बात कहने हुए महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा की सरकार पुनः बनने की बात कही.

वहीं प्रदेश की दो सीटों खींवसर और मण्डावा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने पुन: दोनों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया. मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के एक साल के शासन काल से जनता त्रस्त है और जनता गहलोत सरकार की दमनकारी नीतियों से परेशान होकर पुनः भाजपा को वोट देगी. वंही केंद्रीय कृषि मंत्री ने टिड्डी दल के बढ़ते प्रकोप पर कहा कि टिड्डी दल के प्रकोप के लिए केंद्रीय टीम लगातार प्रयास कर रही है.