Sushant Suicide case: मुंबई पुलिस को लेकर शिवसेना के मंत्री का बयान आया सामने

शिवसेना के नेता अनिल परब ने शनिवार को बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में खुलकर बोल दिया है कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिनके पास इस केस से संबंधित जानकारी है वह पुलिस को आकर दें.

Sushant Suicide case: मुंबई पुलिस को लेकर शिवसेना के मंत्री का बयान आया सामने

मुंबईः शिवसेना (Shivsena) के नेता अनिल परब (Anil Parab) ने शनिवार को बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh) आत्महत्या मामले में खुलकर बोला. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि जिनके पास इस केस से संबंधित जानकारी है, वह पुलिस को आकर दे. अनिल परब ने कहा कि सार्वजनिक बयान देने के बजाय उसे पुलिस अधिकारियों से साझा करें.

बता दें कि सुशांत सिंह 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे. तब से आत्महत्या को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. उनके करीबियों का दावा है कि सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है.

ये भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: बिहार के DGP ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लग रहा'

प्रदेश के परिवहन मंत्री परब ने कहा, MUMBAI POLICE सुशांत मामले में जांच करने में सक्षम है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर में पार्टी हो रही थी., लॉकडाउन के बीच पार्टी कैसे की जा सकती है? पुलिस को इसमें शामिल हुए सभी लोगों से पूछताछ करनी चाहिए.

गौरतलब है कि सुशांत केस को लेकर बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर सहयोग न देने का आरोप लगाया है. इसी को देखते हुए कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ट्वीट करके कहा था कि सुशांत केस में पुलिस का रवैया भद्दा लग रहा है.