close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महेश बाबू के साथ इस फिल्म में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, खास गाने में करेंगी डांस

इस बारे में तमन्ना ने कहा, 'हां आपने सही सुना है और मैं इस गाने की शूटिंग का मजा उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. 

महेश बाबू के साथ इस फिल्म में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, खास गाने में करेंगी डांस
तमन्ना जल्द ही फिल्म 'बोले चूड़ियां' में भी नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जल्द ही तेलुगू फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' के एक खास गाने में सुपरस्टार महेश बाबू के विपरीत नजर आएंगी. फिल्म में महेश बाबू मेजर कृष्णा का किरदार निभा रहे हैं. इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है.

इस बारे में तमन्ना भाटिया ने कहा, 'हां आपने सही सुना है और मैं इस गाने की शूटिंग का मजा उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार इसमें मैं जैसी हूं मुझे वैसा ही रहना है'

साथ ही तमन्ना भाटिया ने यह बताया कि 'एफ2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' के बाद अनिल रविपुडी ने मुझे जब ये ऑफर दिया तो मैंने हां कह दिया. मैं खुश हूं कि जिन निर्देशकों के साथ मैंने पहले काम किया है वे दोबारा मेरे साथ काम करना चाहते हैं और ये चीज वास्तव में मुझे संतुष्ट करती है'.

बता दें कि तमन्ना भाटिया जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक चूड़ी विक्रेता के रूप में गांव की लड़कियों संग रोमांस करते हुए एक रैप गीत पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. 

गौरतलब है कि नवाज की यह फिल्म पहले ही चर्चा का विषय उस वक्त बनी थी जब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मौनी रॉय को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. पहले मौनी इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री थीं, लेकिन बाद में उनके 'अनप्रोफेश्नल व्यवहार' को देखते हुए उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और बाद में उनकी जगह अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को नवाज के विपरीत कास्ट किया गया. 

हालांकि नवाज से इस बारे में पूछने पर उन्होंने बड़ी ही चतुराई से इसका जवाब देते हुए कहा, 'देखिए मैं फिल्म में एक कलाकार के तौर पर काम कर रहा हूं और मैं सिर्फ यही कहूंगा कि हम खुशकिस्मत हैं कि तमन्ना भाटिया इस फिल्म से जुड़ीं.'