आंध्र प्रदेश: तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर फेंका गया पत्थर
Advertisement

आंध्र प्रदेश: तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर फेंका गया पत्थर

उपमुख्यमंत्री ( गृह ) एन चीना राजप्पा ने कहा कि कुछ ‘अज्ञात बदमाशों ने’ एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया. 

शाह ने शुक्रवार को तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की.  (फाइल फोटो)

अमरावती: तिरुपति के अलीपीरी में आज उस समय तनाव पैदा हो गया जब तेलुग देशम पार्टी ( टीडीपी ) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ प्रदर्शन किया. शाह के काफिले के एक वाहन पर कथित रूप से पत्थर फेंका गया. इस घटना के समय शाह तिरूमला पहाड़ियों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जा रहे थे. 

टीडीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मांग की कि केन्द्र पुनर्गठन अधिनियम , 2014 में आंध्र प्रदेश को किए गए सभी वादे पूरा करे और राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दे. इस घटना के बारे में पता लगने पर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कार्यकर्ताओं की आलोचना की और उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

क्या कहा उपमुख्यमंत्री ने?
उपमुख्यमंत्री ( गृह ) एन चीना राजप्पा ने कहा कि कुछ ‘अज्ञात बदमाशों ने’ एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया. उन्होंने कहा, ‘शाह के वाहन पर कोई पत्थर नहीं टकराया. पत्थर शाह की कार के पीछे एक अन्य वाहन से टकराया. हमें नहीं पता कि कहीं कुछ बदमाशों ने खुद को टीडीपी कार्यकर्ता बताकर यह कृत्य किया.’ 

मुख्यमंत्री के हवाले से टीडीपी ने एक बयान में कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस तरह की घटनाएं फिर नहीं हों. शाह ने शुक्रवार को तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की. 

(इनपुट - भाषा)

 

Trending news